बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बने पिता,पत्नी रचेल ने दिया बेटी को जन्म.

बिहार के नामी नेता तेजस्वी यादव को कौन नहीं जनता है,उन्होंने कम उम्र में काफी नाम कमाया है, अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने वाले तेजस्वी यादव बिहार के उप मुख्यमंत्री बन गए हैं, और उप मुख्यमंत्री बनने के बाद तेजस्वी यादव के घर एक नन्ही पारी आई है. आपको बता दें कि तेजस्वी यादव की पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है और बेटी को जन्म देने के बाद तेजस्वी यादव बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. परिवार में खुशियों का माहोल है,लालू राबड़ी समेत यादव परिवार के सभी सदस्य रचेल के बेटी होने से बेहद खुश है,

बहन रोहिणी आचार्य ने भी भाई तेजस्वी और भाभी राजश्री के घर में किलकारी गूंजने पर बधाइयां दी हैं. रोहिणी ने एक सूंदर कविता का संदेश में लिखा है, ”भाई-भाभी के चेहरे पर खिली मुस्कान रहे-मेरे घर में खुशियों का सदा यूं ही वास रहे. मन सुख के सागर में गोते भरे, पापा बनने की खुशी में भाई तेजस्वी के चेहरे पे ऐसी खुशियां झलके..”

तेजस्वी और राजश्री की लव मैरिज हुई थी. बताया जाता है कि तेजस्वी और राजश्री के विवाह को लेकर पहले लालू परिवार तैयार नहीं था. मगर बाद में सब राजी हो गए थे. परिवार की रजामंदी के बाद इस जोड़े ने चट मंगनी-पट ब्याह रचा लिया था.साल 2021 के दिसंबर माह में तेजस्वी ने राजश्री से विवाह रचाया था. राष्ट्रीय राजधानी में नई दिल्ली में हुए इस शादी की सभी तरफ धूम मची थी.


प्रेगनेंट होने के बाद से राजश्री अपने दिल्ली स्थित घर पर रह रही थीं और वह लगातार डॉक्टरों की निगरानी में थीं. मार्च माह में उनकी डिलीवरी होनी थी. प्रेगनेंट होने के बाद से राजश्री अपने दिल्ली स्थित घर पर रह रही थीं और वह लगातार डॉक्टरों की निगरानी में थीं. मार्च माह में उनकी डिलीवरी होनी थी.जो की सकुशल हो गयी । परिवार में खुशियों का माहोल है,सभी लोग बधाई दे रहे थे ।

Leave a Comment